Best Trending Shayari Love 2021 | ishq bepanah | Love Romantic Lines

 Welcome Friends, Here at Isqh Bepanah.we will Provide You all Types of Poems, Quotes Motivational quotes, love, Dosti, sharechart, Jokes.


Best Trending Shayari Love 2021 | ishq bepanah | Love Romantic Lines


तेरी मोहब्बत मैं

और मेरी फितरत मैं

फर्क इतना है की….

तेरा एटीटुड नही जाता

और मुझे झुकना नहीं आता…

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

@isqh_bepanah

 


बनो तो सीता बनो- 

तुम खौफ-ओ-खतर से दर गुजरो :

जो होना है सो होना है।

गर हंसना है तो हंसना है।

गर रोना है तो रोना है।

तुम अपनी करनी कर गुजरो।

जो होगा देखा जाएगा।

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

@isqh_bepanah



मोहब्बत में कही हमसे गुस्ताखी न हो जायें,,

हम अपना हर कदम उसके कदम के बाद रखते है...!!!

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀


@isqh_bepanah




कभी लगा वो मुझे सता रहे है,

कभी लगा के वो करीब आ रहे है,


कुछ लोग होते है आंसुओं  की तरह,

पता ही नही लगता साथ दे रहे है या छोड़ कर जा रहे है…

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

@isqh_bepanah




मैं अधूरा शायर तुम ग़ज़ल पूरी हो

कैसे कह दूँ कि तुम मेरी मज़बूरी हो


मैं तुम्हे हर पल याद करता हूँ लेकिन तुम मुझे

उतना ही याद करना जितना जीने के लिए जरूरी हो


हर बार मोहब्बत मिलने का नाम नहीं होता, कभी कभी

मोहब्बत सच्ची तब होती है जब आपस में दुरी हो

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

@isqh_bepanah




वक्त कम था बात अधूरी रह गयी, अच्छे लोगो से मुलाकात अधूरी रह गयी..

उसके जाने के बाद हम रोये बहुत, कौन कहता है बरसात अधूरी रह गयी..!!

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

@isqh_bepanah



तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना,

हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है..!!

🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

💬💬💬

@isqh_bepanah

 

Read more love Lines message

Next Post Previous Post
>