Top 10 Best Shayri Lines In Hindi 2023 | Isqh bepanah


 इस दुनिया मे...!!


इस दुनिया मे वो इंसान ही सबसे मजबूत है
जिसके ख्वाब भी टूटे हो,
सपने भी टूटे हो,
दिल भी टूटा हो और
और अपने भी रूठे हो
फिर भी कहे मैं ठीक हूँ ।।
💬💬💬



रेल की खिड़की के पास बैठकर
हर दफा ये महसूस हुआ है
.
.
जो जितना ज्यादा करीब था
वो उतनी तेजी से दूर हुआ।।
💬💬💬


 

कौन समझ पाया है

आज तक हमे...

हम अपने हादसो के इकलौते गवाह हैं।।

 


हम भी गाँव मे शाम को बैठा करते थे

हमको भी हालत ने,

बाहर भेजा है..!!


एक दिन तुम सोचोगे

की कितने दिन हुए

चलो आज बात करते हैं और

तब तक बात खत्म हो चुकी होगी।।

 

 

परेशानियां तो हर किसी की

ज़िन्दगी में है साहब


उदासियां चेहरे पर दिखाई दे

ये जरूरी तो नही।।


 


आज कल लोगो की फ़ितरत भी

कितनी अजीब हो गयीं है


अपने से दूरी बना कर

गैरो को खुश करने चले हैं।।



 

उस मुकाम पर

आ गयी है जिंदगी

जहाँ मुझे कुछ चीज़ पसंद तो हैं

लेकिन चाहिए कुछ नही 



मैं लड़का हु छोटे से गाँव का

तुम बड़े शहर की क्वीन प्रिये

तुम सुनती हो जाने सकिरा के

मैं शिव तांडव में लीन प्रिये.!

 


मुझे मालूम है की

ये ख्वाब झूठे  है और

 ख्वाहिशें अधूरी है

मगर ज़िंदा रहने के लिए

कुछ गलतफहमियां जरूरी है

Next Post Previous Post
>